बीएमडब्ल्यू एक्स 3 एम इंडिया अगस्त के अंत में होगी लॉन्च

BMW X3 M एक ट्विन-टर्बो, स्ट्रेट-सिक्स इंजन द्वारा संचालित किया जाएगा जो 480hp और 600Nm का टार्क बनाता है। भारत को केवल मानक X3 M के साथ शुरुआत करने के लिए मिलेगा, न कि X3 M प्रतियोगिता के लिए, जो संयोगवश 510hp अधिक बनाता है। मानक X3 M 0-100kph स्प्रिंट का दावा 4.2 सेकंड में इलेक्ट्रॉनिक रूप से सीमित टॉप स्पीड 250kph के साथ करता है, जिसे वैकल्पिक M चालक पैकेज के साथ 280kph तक बढ़ाया जा सकता है।

भारत में, एक्स 3 एम अनुकूली एलईडी हेडलाइट्स, एक मनोरम कांच की छत और बीएमडब्ल्यू डिस्प्ले कुंजी के साथ सुसज्जित होगा। SUV में जेस्चर कंट्रोल, Apple CarPlay और वायरलेस चार्जिंग पैड जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। खरीदार विपरीत आंतरिक सिलाई के साथ वैकल्पिक आंतरिक रंगों और पैकेज के साथ अपनी कारों को भी निर्दिष्ट करने में सक्षम होंगे। हालांकि, एक्स 3 एम केवल कुछ अन्य कारों पर उपलब्ध उच्च-गुणवत्ता वाले नप्पा चमड़े की तुलना में अपेक्षाकृत प्रवेश स्तर के वर्नास्का चमड़े की सीटें प्राप्त करेगा।

मानक बीएमडब्ल्यू एक्स 3 की तुलना में, एक्स 3 एम के बाहरी में काले लहजे के साथ बड़े बम्पर होंगे – जैसे एक ब्लैक-आउट ग्रिल और फ्रंट बम्पर और साइड वेंट्स पर काले आवेषण। X3 M में सिग्नेचर क्वाड एग्जॉस्ट सेटअप भी मिलेगा जो बीएमडब्ल्यू एम कारों के साथ आता है। चुनने के लिए विभिन्न प्रकार के अनूठे रंग विकल्प भी होंगे।

बीएमडब्ल्यू एक्स 3 एम की भारत में कीमत और प्रदर्शन दोनों के मामले में भारत में कोई सीधी प्रतिस्पर्धा नहीं है। जबकि भारत में 63 एएमजी कल्पना में मर्सिडीज-बेंज जीएलसी जैसी एक प्राकृतिक प्रतिद्वंद्वी की पेशकश नहीं की जाती है, और पोर्श मैकान टर्बो के साथ अब भारत में भी पेशकश नहीं की जाती है, एक्स 3 एम में 1 रुपये में मध्य आकार का प्रदर्शन एसयूवी बाजार होगा। समय के लिए खुद के लिए बहुत अधिक करोड़ मूल्य ब्रैकेट।

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