पान मसाला का विज्ञापन अक्षय कुमार ने क्यों किया है ? जानिए

भारत में पान मसाला का बाजार 2021 में 41,821 करोड़ रुपये के मूल्य पर पहुंच गया है और उम्मीद है कि बाजार 2027 तक 53,081 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगा, इसलिए उस लक्ष्य को हासिल करने, भारतीय अर्थव्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए और टीवी स्क्रीन पर पान मसाला को बढ़ावा देने के लिए अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन के साथ जुड़ गए हैं।

और इसमे बुरा बी क्या है, वैसे कौनसा लोग पहले हलाल मीट की तरह पान मसाला की दुकाने बंद करवा रहे है। वैसे बी अजय देवगन ने बैगपाइपर के विज्ञापन में कहा था कि “जब मिल बैठे गे तीन यार” तो बस वो तीन यार विमल ने पूरे कर दिए। और लोग पता नही कियो बुरा मान जाते है जैसे वह अक्षय के कहने पर सुबह चार बजे उठ कर दौड़ना शुरू कर दिया था, और अभी उसके कहने पर विमल खाना पढ़ेगा।

वो बेचारा अगर “केसरी” फ़िल्म के बाद अगर “ज़ुबान केसरी” करके पैसा कमाना चाहता है तो उसमें मुश्किल क्या है। और वैसे बी वो harpic ओर रिवाइटल कैप्सूल का प्रचार कर ही रहे है तो बस विमल खाइए और खाने के बाद harpic के साथ दाँत साफ करिए और अगर पान मसाला से सेहत में कमजोरी अति है

तो रिवाइटल कैप्सूल खाये। इसलिए अक्षय कुमार लोगो को जे बताने के बाद की आम चूस कर खाने है जा काट कर, अभी वो आपको विमल कैसे खाना है वो बताये गे और vimal भारत ही कि कंपनी है तो आत्म निर्भर भारत मे बी सहजोग मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *