नई सीएफ मोटो 300 एनके पूर्ण समीक्षा की करें जांच!

सीएफ मोटो ने सीएफ़ मोटो 300 एनके का निर्माण करने के लिए केटीएम के साथ साझेदारी की है और यहां कुछ अच्छे डिजाइन तत्व हैं जैसे कि प्लास्टिक टैंक पैनल, साइड पर थोड़ा विस्तार लेकिन सबसे पहले आपका ध्यान जो खींचता है वह है डीआरएल।

हेडलैम्प का आकार आकर्षक दिखता है लेकिन साथ ही इसकी अपनी चीजों की एक पहचान है जो कि छोटी उड़ान स्क्रीन को भी पसंद करती है।

इसमें एलईडी इंडिकेटर्स और स्टील टेलल फ्रेम के साथ एक एलईडी टेल लैम्प्स दिए गए हैं जो कि अच्छे चमकदार नीले रंग के साथ संयुक्त है जो एनएवी बैजिंग से मेल खाता है।

बैजिंग वास्तव में साफ-सुथरा दिखता है और नीले तीर के पहियों से भी मेल खाता है। यहाँ पर नीला पेंट वास्तव में अच्छा लगता है क्योंकि यह बाहर खड़ा है और मुझे नहीं लगता कि भारत में किसी निर्माता ने इस व्हील के लिए ऐसा कोई रंग पेश किया है।

पूंछ अनुभाग को देखते हुए फिर फ्लोटिंग पैनल आपको यामाहा आर 15 पर याद दिलाता है लेकिन फिर भी बहुत अच्छी तरह से निष्पादित होता है। यदि आप टेल लैंप को फिर से देखते हैं तो एक अच्छा पतला एलईडी यूनिट इन एलईडी संकेतक द्वारा फ्लैंक किया जाता है। यदि आप सवार पैर खूंटी को देखते हैं, तो एक अच्छा रबर पैड है या हम पैर खूंटी से थोड़ा ऊपर उठाया गया है।

फिर भी हैंडलबार अच्छे और चौड़े होते हैं, इसलिए यह एक अच्छा पैर उन्मुख आक्रामक सवारी स्थिति की तरह होना चाहिए या यदि आप सीट को फिर से देखते हैं तो सवार पर्च काफी चौड़ा है, लेकिन मुद्दा यह है कि सीट फोम थोड़ा नरम है।

मुझे विशेष रूप से डैशबोर्ड पर प्लास्टिक बिट्स का रंग और परिष्करण पसंद नहीं है और इंजन में आने से यह मोटर में 292 सीसी तरल-ठंडा संकेतों द्वारा संचालित होता है और 8800 आरपीएम पर 34 पीएस और 20.5 एनएम विकसित करता है और अब यह वास्तव में बहुत ऊपर है रेव रेंज।

यह बाइक 2.29 लाख रुपये के एक्स-शोरूम पैन इंडिया पर बहुत आशाजनक दिखती है, लेकिन याद रखें कि यह एक परिचयात्मक कीमत है जो इसे थोड़ा बदल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *