Jaguar 2020 F-Type facelift launched in India, prices start from L 95.12 lakh

जगुआर 2020 एफ-टाइप फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, कीमतें L 95.12 लाख से शुरू

पैंथर लैंड रोवर ने भारत में चुपचाप 2020 जगुआर एफ-टाइप फेसलिफ्ट का प्रस्ताव दिया है, जिसका मूल्यांकन ₹ 95.12 लाख से 41 2.41 करोड़ (एक्स-शोरूम, भारत) तक किया गया है। कार और परिवर्तनीय दोनों प्रकारों में पेश की गई, स्पोर्ट्सकार नौ विविधताओं के एक समूह में सुलभ होगी, जिसमें छह कार और तीन परिवर्तनीय ट्रिम विकल्प शामिल हैं। वाहन को पहली बार दिसंबर 2019 में खोला गया था, और यह दुनिया भर में अपने परिचय से पांच महीने के भीतर भारत आया था। भारत में, वाहन पोर्श 718 केमैन और बॉक्सस्टर के किसी भी भाग को टक्कर देता है।

जगुआर एफ-टाइप को 2.0-लीटर इन-लाइन फोर-चैंबर पेट्रोलियम मोटर (P300) और 5.0-लीटर V8 में फ्यूल दिया जाता है जो ट्यून की दो स्थितियों (P450 और P575) में पेश किया जाता है। 1997 सीसी मोटर 5500 आरपीएम पर 296 बीएचपी का उत्पादन करने के लिए अवरुद्ध है, जबकि 1500 एनएम 4500 आरपीएम पर 400 एनएम का शिखर टोक़ बनाता है। इंजन को एक प्रोग्रामेड ट्रांसमिशन में रखा जाता है, जो 250 किलोमीटर की टॉप स्पीड मारने से पहले, वाहन को 5.7 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलने के लिए प्रेरित करता है।

P450 पावरट्रेन को 5.0 कूपे आर-डायनेमिक और 5.0 कूप प्रथम संस्करण विविधताओं के साथ पेश किया गया है, और V8 मोटर 6,000 आरपीएम पर लगभग 444 बीएचपी और 2,5-5,000 आरपीएम पर 580 एनएम का एक शिखर टोक़ बनाने के लिए चला गया है। 285 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड से टकराने से पहले, मोटर एक प्रोग्राम ट्रांसमिशन के साथ बैक हैगल की क्षमता भेजती है, जो 4.6 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलती है।

अधिक प्रभावशाली P575 फॉर्म को 6,500 आरपीएम पर 567 बीएचपी और 3,500-5,000 आरपीएम पर 700 एनएम बनाने के लिए तैयार किया गया है, और यह इसी तरह के एक प्रोग्राम ट्रांसमिशन के लिए mated है, हालांकि यहां, यह चार में से हर एक को वाहन भेजता है। 300 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर आने से पहले 3.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा।

अंदर, वाहन में ईबोनी के साथ नए एबनी विंडसर कैलफस्किन निष्पादन सीटों सहित कुछ अप्रत्याशित परिवर्तन शामिल हैं। अपडेट में एक और कम्प्यूटरीकृत इंस्ट्रूमेंट रिज़रचर शामिल है, जो एक बड़े टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट फ्रेमवर्क के रूप में है, जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ नया इनकंट्रोल टच प्रो इंटरफ़ेस चलाता है।
लॉज के अंदर सामग्रियों की सामान्य प्रकृति ने अपने अग्रदूत पर सुधार किया है। वाहन को अतिरिक्त रूप से मेमोरी के काम के साथ 12-वे इलेक्ट्रिक फ्रंट सीटें मिलती हैं, काउहाइड लिपटे व्हील को नियंत्रित करता है, प्रीमियम लॉज लाइटिंग, स्विचेबल डायनेमिक धुएं, और आकाश वहां से सीमा है।

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