MotoGP 2020: स्पेनिश ग्रैंड प्रिक्स प्री-रेस टॉकिंग पॉइंट्स

यह यहाँ है, यह अंत में यहाँ है। MotoGP प्रशंसक इतने करीब आ गए और अभी तक मार्च में कतर में प्रीमियर वर्ग के सवारों को अपने मौसम से गुजरते हुए देखते हैं। लेकिन COVID-19 महामारी के अन्य विचार थे। खैर, हम अच्छी तरह से और सही मायने में अब रेसिंग के लिए वापस आ गए हैं। फैबियो क्वार्टारो ने जेरेस में स्पेनिश ग्रां प्री के 2020 MotoGP चैम्पियनशिप के शुरुआती दौर में पोल ​​किया। पेट्रोनास यामाहा एसआरटी राइडर फैक्ट्री मॉन्स्टर एनर्जी यामाहा की कंपनी मावरिक विनेल्स की मार्क और मार्क मार्केज की रेपसोल होंडा बाइक से आगे थी।

यह हमें बात करने के लिए बहुत कुछ देता है, इसलिए यहां कुछ प्रमुख बात कर रहे हैं जो वर्ष के पहले योग्यता सत्र से उभरे हैं।

हां, हम सभी अब तक इस शब्द को सुनकर थक चुके हैं, लेकिन हमें लगता है कि MotoGP में अभी और तत्काल भविष्य के लिए नया क्या होगा, इसका एक बहुत ही स्पष्ट संकेतक मिल गया है। फैबियो क्वार्टारो अगले साल फैक्ट्री यामाहा टीम की अगुवाई में मावरिक विनेलेस में शामिल हो जाएगा, लेकिन 21 साल के फ्रेंचमैन को पहले ही इस साल वैन्सल्स और वैलेंटिनो रॉसी के रूप में एक ही स्पेसिफिकेशन बाइक दी जा चुकी है।

यामाहा मोटो जीपी के प्रमुख वर्ग पर मार्केज़ के स्ट्रगल को तोड़ने के लिए सबसे मजबूत राइडर लाइन के लिए इच्छुक हैं। और क्वालीफाइंग सत्र के परिणाम से लगता है कि वे सही रास्ते पर हैं। Marquez बनाम Quartararo और Vinales MotoGP का तत्काल भविष्य प्रतीत होता है। होंडा की सवारी करने के लिए सबसे आसान बाइक नहीं है – बस जॉर्ज लोरेंजो से पूछें – और एलेक्स मार्केज़ सहमत होने की संभावना है। एलेक्स क्वार्टरारो के पोल समय से 1.5 सेकंड दूर था, जबकि उनके अधिक शानदार बड़े भाई मार्क तीसरे स्थान पर सिर्फ 0.157 सेकंड दूर थे। प्रतीत होता है कि होंडा ने एलसीआर होंडा टीम को एलेक्स मार्केज़ को भेजने और केटीएम के पोल एस्पेर्रो को प्रारूपित करने का सही निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.